अतिक्रमण को लेकर पार्षद व व्यवसायी के बीच मारपीट तिल्दा पुलिस ने किया मामला दर्ज

Rajendra Sahu
5 Min Read

तिल्दा -नेवरा : क्षेत्र में शासकीय जमीनो का वृहद पैमाने पर अतिक्रमण व खरीद फरोख्त लगातार जारी है । इसी मामले पर बिते दिन नगरपालिका पार्षद एवं ब्यवसायी के मध्य नगरपालिका कार्यालय परिसर में मारपीट हुआ । जिसकी शिकायत तिल्दा -नेवरा थाना में दर्ज किया जा चुका है। मिली जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 03 पार्षद रवि सेन के साथ सोनू पंजवानी का अतिक्रमण वाले मामला पर हाथापाई हो गया । बताया जा रहा है कि मारपीट की वजह शासकीय जमीन पर कब्जा को लेकर है ‌‌। ब्यवसायी सोनू पंजवानी पर आरोप है कि उनके द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है ।

बता दें कि नगरपालिका तिल्दा -नेवरा के वार्ड पार्षद रवि सेन‌ का आरोप है कि प्रतिवादी सोनू पंजवानी के द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है। उक्त कब्जा को हटाने नगरपालिका प्रशासन द्वारा तीन दफे नोटिस थमाया जा चुका है । लेकिन अब तक कब्जा प्रतिवादी द्वारा नहीं हटायी गई है । कहां जा रहा है कि इसी मसले को लेकर दोनों पक्षों के मध्य विवाद हुआ। और नगरपालिका परिसर में ही हाथापाई हो गई । मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों पक्ष पर धारा 294,323, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है । प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार पार्षद रवि सेन‌ का आरोप है कि नगरपालिका कार्यालय में कुछ कार्य को लेकर बैठा हुआ था। इसी दरम्यान सोनू पंजवानी जो‌ मौके पर था। उन्होंने मेरे गोदाम के पास कथित पार्षद के द्वारा पैसा लेकर कब्जा कराया गया है। ऐसा वक्तव्य देते हुए। गाली गलौज करने लगा । दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पार्षद रवि सेन ने गाली गलौज करने पर मना किया। तो तैश में आकर सोनू पंजवानी अन्य साथियों के साथ मारपीट करने लगा ।

वहीं इसके विपरीत सोनू पंजवानी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए। आरोप लगाया है कि पार्षद रवि सेन ने नगरपालिका कार्यालय में मेरे तरफ उंगली दिखाकर गाली गलौज करते हुए। अपने साथियों के साथ मारपीट किया है । पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है ।अतिक्रमण को लेकर पार्षद व ब्यवसायी के मध्य मारपीट पुलिस ने किया मामला दर्ज तिल्दा -नेवरा : क्षेत्र में शासकीय जमीनो का वृहद पैमाने पर अतिक्रमण व खरीद फरोख्त लगातार जारी है । इसी मामले पर बिते दिन नगरपालिका पार्षद एवं ब्यवसायी के मध्य नगरपालिका कार्यालय परिसर में मारपीट हुआ । जिसकी शिकायत तिल्दा -नेवरा थाना में दर्ज किया जा चुका है। मिली जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 03 पार्षद रवि सेन के साथ सोनू पंजवानी का अतिक्रमण वाले मामला पर हाथापाई हो गया । बताया जा रहा है कि मारपीट की वजह शासकीय जमीन पर कब्जा को लेकर है ‌‌। ब्यवसायी सोनू पंजवानी पर आरोप है कि उनके द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है । बता दें कि नगरपालिका तिल्दा -नेवरा के वार्ड पार्षद रवि सेन‌ का आरोप है कि प्रतिवादी सोनू पंजवानी के द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है। उक्त कब्जा को हटाने नगरपालिका प्रशासन द्वारा तीन दफे नोटिस थमाया जा चुका है । लेकिन अब तक कब्जा प्रतिवादी द्वारा नहीं हटायी गई है । कहां जा रहा है कि इसी मसले को लेकर दोनों पक्षों के मध्य विवाद हुआ। और नगरपालिका परिसर में ही हाथापाई हो गई । मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों पक्ष पर धारा 294,323, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है । प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार पार्षद रवि सेन‌ का आरोप है कि नगरपालिका कार्यालय में कुछ कार्य को लेकर बैठा हुआ था। इसी दरम्यान सोनू पंजवानी जो‌ मौके पर था। उन्होंने मेरे गोदाम के पास कथित पार्षद के द्वारा पैसा लेकर कब्जा कराया गया है। ऐसा वक्तव्य देते हुए। गाली गलौज करने लगा । दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पार्षद रवि सेन ने गाली गलौज करने पर मना किया। तो तैश में आकर सोनू पंजवानी अन्य साथियों के साथ मारपीट करने लगा । वहीं इसके विपरीत सोनू पंजवानी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए। आरोप लगाया है कि पार्षद रवि सेन ने नगरपालिका कार्यालय में मेरे तरफ उंगली दिखाकर गाली गलौज करते हुए। अपने साथियों के साथ मारपीट किया है । पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है ।

IMG 20240211 WA0023
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *