शव मेन गेट पर रख धरने मे बैठे छत्ती. क्रांति सेना कार्यकर्ता व ग्रामीण

Rajendra Sahu
2 Min Read

तिल्दा नेवरा : टंडवा स्थीत बजरंग पांवर एंड इस्पात मे मजदूर की मौत होने का मामला शांत होने के बजाय। और तुल पकडते जा रहा है। क्योंकि अभी तक परिजनो, ग्रामीणों व छत्तीसगढीया क्रांति सेना के कर्मठ, संघर्षरत कार्यकर्ताओ के द्वारा मृतक पारसमणि यदू के परिवार को 25 लाख तक की मुवावजा, 15 हजार की पेंशन व परिवार के एक सदस्य को नौकरी की मांग की गई है। जिस पर सुत्रो के मुताबिक प्रबंधन द्वारा 17 लाख देने पर सहमति जताई जाचूकी है। जीसे मान्य नहीं कर रहे हैं।

IMG 20240427 WA0038

बता दे की 10 बजे रात्री तक यहां बजरंग प्लांट के मेन गेट पर मृतक पारसमणि यदू के शव को सुरक्षित रख कर। यहां भारी संख्या में छत्तीसगढीया क्रांति सेना के व जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के कार्यकर्ता व आसपास के ग्रामीण अपने मांगो पर किसी प्रकार की समझौते नही करने के उद्देश्य से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे है।

IMG 20240427 WA0039

गौरतलब हो कि ग्राम टंडवा व किरना के मध्य स्थीत बजरंग पांवर एंड इस्पात प्लांट के सभी गेट को घेर कर किसी को भी आने जाने से रोक दिया गया है। वही पुलिस दल भी मामले को सुलझाने के लिए प्रयासरत हैं। इस प्रकार से परिस्थितियों को देखा जाय तो बजरंग पांवर एंड इस्पात प्रबंधन द्वारा मांगो को पुरा करने मे ही भलाई नजर आरहा है। अब तक की यह ताजा खबर महेश कुमार साहू छत्तीसगढीया क्रांति सेना के सक्रिय कार्यकर्ता के द्वारा बताया गया है।

IMG 20240427 WA0040
IMG 20240427 WA0037
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *