तिल्दा नेवरा छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब की होली मिलन सम्पन्न

Rajendra Sahu
2 Min Read

तिल्दा नेवरा 2 अप्रैल :- तिल्दा नेवरा क्षेत्र में जनहित के मुद्दों को प्रखरता से प्रकाशित करने वाले छत्तीसगढ़ प्रेष क्लब अग्रणी रहा है। इसी के द्वारा 1 अप्रैल को पर्व विशेष मनोरंजन के रूप में रंगों का महापर्व होली को प्रेम और कलर फूल त्यौहार भी कहा जाता हैं। जिसमें जाती धर्म भेदभाव छोड़। इस त्यौहार को बड़े ही शांति और उल्लास के साथ मनाई जाती है।

IMG 20240402 WA0000

इसी के तहत क्षेत्र के तिल्दा नेवरा छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब द्वारा भी नेवरा के बघेल फॉर्म हाउस में होली मिलन समारोह का आयोजन। बड़े ही उल्लास पूर्वक 1 अप्रेल को मनाया गया है। जिसमे तिल्दा नेवरा प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेन्द्र साहू, राजेन्द्र साहू उपाध्यक्ष, धीरेंद्र जयसवाल सचिव, दिलीप वर्मा सह कोषाध्यक्ष, सोनू पंजवानी,नितिन जयसवाल,चितेश साहू,पवन सेन, अमजद खान,और पवन बघेल आदि पत्रकार बन्धु उपस्थित थे।

IMG 20240402 WA0000 1

ज्ञात हो कि इस कार्यक्रम मे दिलीप वर्मा ने सभी पत्रकार बन्धुओं को मिलजुलकर रहने की अपील की है। वही धीरेंद्र जयसवाल सचिव ने कहा कि पत्रकार ही देश की चौथा सतम्भ है। यही लोगो को सही गलत की आइना प्रदर्शित करता है। तो
सोनू पंजवानी ने होली मिलन समारोह की सराहना करते हुए। कहा कि भविष्य में ऐसी कई आयोजन होते रहेंगे। जिससे आपसी प्रेम और सभी की एकजुटता दिखाई देती रहेगी। उपाध्यक्ष राजेन्द्र साहू ने कहा कि तिल्दा नेवरा छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब की होली मिलन समारोह की प्रथम वर्ष की शुरुआत हो गई है। पत्रकार अपनी जिंदगी में कितनी संघर्ष कर लोगो को शासन प्रशासन की सही गलत को समाचार पत्र के माध्यम से लोगो तक पहुचाने का काम करता है।कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन वीरेन्द्र साहू अध्यक्ष ने की है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *