ग्राम छत्तौद मे साज श्रृंगार सुविधाओं ने मतदाताओं का मन मोहा : शेल्फी लेने से नही रूके सब

Rajendra Sahu
2 Min Read

तिल्दा नेवरा : समीपस्थ क्षेत्र के ग्राम छत्तौद मे आज लोकसभा निर्वाचन 2024 में यहां के मतदाताओं मे बडी जागरूकता देखने को मिला। वही यहां के शासकीय प्राथमिक विद्यालय छत्तौद मतदान केंद्र में आकर्षक साज-सज्जा किया गया था। जो यहां के मतदाताओं को विशेष प्रभावित कर रहा था।

IMG 20240507 WA0034

गौरतलब हो कि आज 7 मई को रायपुर संभाग में लोकतंत्र का महापर्व के रूप में मतदान हो रहा है। जिसमे नये मतदाताओं के साथ लोग स्वत: ही हंशी खुशी मतदान करने। यहां के मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। यहां के स्कूल के मेन गेट को आकर्षक रूप से सुसज्जित किया गया है। मानो किसी शादी पार्टी मे जारहे है। वही यहां पुरे प्रांगण को छायादार बनाया गया है। ताकी तप्तीधुम मे किसी को खड़ा न होना पडे।

IMG 20240507 WA0031

बता दे कि वही यहां पर मतदान अधिकारियों के द्वारा बडे ही व्यवस्था के साथ मतदान कराया जा रहा है। जिससे किसी प्रकार की भीड, रूकावट व देरी नही होने दिया जा रहा है। यही कारण है कि यहां पर लोगो को लाईन लगने की जरूरत नहीं पड रही है। वही इंतजार भी नहीं करना पड रहा है। वही यहां के कार्यकर्ता भी सभी मतदाताओं को हर जानकारी व सुविधा प्रदान कर रहे हैं। इस प्रकार से यहां पर मतदान सुचारू रूप से दोपहर 2 बजे तक 75% मतदान पुरा हो चुका था। शांति व्यवस्था के साथ मतदान की प्रक्रिया चल रहा है।

IMG 20240507 143705
Oplus_131072
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *