छत्तीसगढ झेरिया यादव समाज का वार्षिक सम्मेलन व आदर्श विवाह रायपुर में संपन्न

Rajendra Sahu
4 Min Read

तिल्दा नेवरा : छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज का सामाजिक सम्मेलन एवं सामुहिक आदर्श विवाह का कार्यक्रम रायपुर के महादेव घाट स्थित भवन में 28 जनवरी को रखा गया था। जिसमें मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष जगनीक यादव थे। इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से आए सभी जिलों से झेरिया यादव समाज के जिलाध्यक्ष गण व सभी परिक्षेत्र के अध्यक्ष व पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

ज्ञात हो कि इस कार्यक्रम में रायपुर जिलाध्यक्ष रामलाल यादव ने रायपुर जिला के सभी सम्माननीय परिक्षेत्र के अध्यक्ष व सभी पदाधिकारियों व स्वजातीय बंधुओं के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज अध्यक्ष जगनीक यादव को रायपुर जिला यादव समाज की संगठन विस्तार पर चर्चा करते हुए। समाज की एकता,शिक्षा और संगठन की मजबूती विषय पर विशेष चर्चा कर रायपुर जिला पदाधिकारियों से परिचय करवाया गया।

बता दें कि इस कार्यक्रम के अवसर पर ही यहां सामुहिक आदर्श विवाह का कार्यक्रम भी रखा गया था ।जिसमें युवक एवं युवतियों ने अपना -अपना परिचय दिया । वही यहां के इस आदर्श सामुहिक विवाह में समाज द्वारा 8 जोड़ो की शादी कराई गई। समाज के लोगों द्वारा सभी नव विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया गया। वही यहां के महादेव घाट में बने यादव सामुदायिक भवन का उद्घाटन मुख्य अतिथियों द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम में रायपुर जिला से अधिक संख्या में पहुंचे स्वजातीय बंधुओं को जिला अध्यक्ष रामलाल यादव ने आभार व्यक्त किया गया।छत्तिसगढ़ झेरिया यादव समाज का सामाजिक सम्मेलन रायपुर के महादेव घाट में सम्पन्न तिल्दा नेवरा : छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज का सामाजिक सम्मेलन एवं सामुहिक आदर्श विवाह का कार्यक्रम रायपुर के महादेव घाट स्थित भवन में 28 जनवरी को रखा गया था। जिसमें मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष जगनीक यादव थे। इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से आए सभी जिलों से झेरिया यादव समाज के जिलाध्यक्ष गण व सभी परिक्षेत्र के अध्यक्ष व पदाधिकारी गण उपस्थित रहे। ज्ञात हो कि इस कार्यक्रम में रायपुर जिलाध्यक्ष रामलाल यादव ने रायपुर जिला के सभी सम्माननीय परिक्षेत्र के अध्यक्ष व सभी पदाधिकारियों व स्वजातीय बंधुओं के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज अध्यक्ष जगनीक यादव को रायपुर जिला यादव समाज की संगठन विस्तार पर चर्चा करते हुए। समाज की एकता,शिक्षा और संगठन की मजबूती विषय पर विशेष चर्चा कर रायपुर जिला पदाधिकारियों से परिचय करवाया गया। बता दें कि इस कार्यक्रम के अवसर पर ही यहां सामुहिक आदर्श विवाह का कार्यक्रम भी रखा गया था ।जिसमें युवक एवं युवतियों ने अपना -अपना परिचय दिया । वही यहां के इस आदर्श सामुहिक विवाह में समाज द्वारा 8 जोड़ो की शादी कराई गई। समाज के लोगों द्वारा सभी नव विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया गया। वही यहां के महादेव घाट में बने यादव सामुदायिक भवन का उद्घाटन मुख्य अतिथियों द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में रायपुर जिला से अधिक संख्या में पहुंचे स्वजातीय बंधुओं को जिला अध्यक्ष रामलाल यादव ने आभार व्यक्त किया गया।

IMG 20240131 WA0004
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *