तिल्दा मे मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व टंकराम वर्मा ने किया करोडो के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन

Rajendra Sahu
4 Min Read

तिल्दा नेवरा : बीते कल 15 मार्च को तिल्दा नेवरा आगमन हुआ जिसमें करोड़ों के कार्यो का लोकार्पण व निर्माण कार्यों का किया गया भूमिपूजन। जिसके तहत प्रियदर्शनी हायर सेकेंडरी स्वामी आत्मानंद शाला में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व युवा कल्याण एवं खेल मंत्री टंकराम वर्मा साथ मे सांसद सुनिल सोनी ने लगभग एक दर्जन विभिन्न विकास कार्यों का भूमि पूजन किया।

IMG 20240316 WA0020

बता दें कि इस अवसर पर अपने उद्बोधन मे मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा। कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की डबल इंजन सरकार बनने के बाद निरंतर विकास से मूलभूत सुविधाओं में वृद्धि के साथ। जनता की समस्याओं का निराकरण हो रहा है। इस मौके पर बृजमोहन ने क्षेत्र की जरूरत को ध्यान में रखते हुए। तिल्दा नेवरा मे डिप्लोमा एजुकेशन कॉलेज खोले जाने की भी घोषणा कीये ।

ज्ञात हो कि तिल्दा नेवरा शहर पहुंचते ही। यहां के कार्यकर्ता व समर्थको व युवाओं ने सभी का बडे ही गर्मजोशी से स्वागत किया। सर्व प्रथम सभी ने प्रियदर्शनी हायर सेकेंडरी आत्मानंद स्कूल पहुंचे।जहां मां सरस्वती की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर मंत्री अग्रवाल ने वार्ड 22 में हमर क्लिनिक खोले जाने की घोषणा करते हुए। भवन का भूमि पूजन किया। वही यहां के आई.टी.आई हॉस्टल का लोकार्पण भी किया। इतना ही नहीं नेवरा शासकीय बी ऍन बी हाई स्कूल, ससहोली हाई स्कूल और प्रियदर्शनी हाई स्कूल आदि सभी जगह में प्रार्थना शेड बनाए जाने की घोषणा कीये। मंत्री टंकराम वर्मा ने भी दो हाई स्कूल के लिए 25- 25 लख रुपए देने की घोषणा कीये । इसी कड़ी में बृजमोहन ने डी.एड-बीएड डिप्लोमा एजुकेशन ट्रेनिंग कॉलेज खोले जाने की घोषणा कीये ।

IMG 20240316 WA0021

मंत्री टंकराम ने कहा कि प्रदेश में विष्णु देव की सरकार बनने के बाद। हमारी सरकार को प्रधानमंत्री मोदी जी का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। प्रदेश में डबल इंजन सरकार के बनने के बाद। विकास कार्यों में तेजी आई है। उन्होंने कहा कि बलौदा बाजार विधानसभा क्षेत्र के तिल्दा नेवरा मूलभूत सुविधाओं से वंचित था। लेकिन अब तेजी के साथ यहां विकास कार्य होंगे। श्री अग्रवाल ने मंच से बताया कि आज उनके द्वारा साढ़े 5 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया गया है। जो ऐतिहासिक है।इस अवसर पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने शा,हाई स्कुल का नाम आचर्य विद्या सागर के नाम किए जाने की घोषणा कीये।

गौरतलब हो कि कार्यक्रम में मंत्री टंकराम वर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि बलौदा बाजार क्षेत्र से पहली बार विधायक को मंत्री बनाया गया है। जो आप लोगों के आशीर्वाद से यह सौभाग्य मुझे मिला है। टंकराम वर्मा ने कहा कि तिल्दा शहर में नहीं पूरे बलोदाबाजार विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की गंगा बहाई जाएगी। बिना भेदभाव के पूरे विधानसभा में प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य किए जाएंगे। अगले वक्तव्य में सांसद सुनील सोनी मे भी संबोधित किया।

इस मौके पर क्षेत्र के भाजपाइयों व युवाओं की बहुत संख्या में उपस्थिति रही। जिनमे नगर पालिका अध्यक्ष लेमीक्षा गुरु डेहरिया, भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष राम पंजवानी, भागबली साहू, मंडल अध्यक्ष सुरेश वर्मा, सौरभ जैन, महेश अग्रवाल, लख्मीचंद नागवानी ,पोषण वर्मा, पार्षद विकास कोटवानी.घनश्याम अग्रवाल,पार्षद रवि सेन,गोलू अग्रवाल अनु शर्मा, अनुराधा वर्मा, सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

IMG 20240316 WA0019
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *