करोडो रूपये के गबन के पासिंग अधिकारी पर शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

Rajendra Sahu
2 Min Read

रायपुर : जिला सहकारी बैंकर केंद्रीय रायपुर में कर्मियों ने बैंक को ही चूना लगा दिया है। बैंक में कार्यरत कर्मियों ने करोडो रुपये का गबन किया है, जिसकी शिकायत राज्यपाल से की गई है। शिकायत के अनुसार बैंक में कार्यरत कर्मियों ने सुनियोजित तरीके से सीओडी शाखा में करोडो रुपये का गबन किया, जिसकी प्रारंभिक जाँच में पुष्टि हुई है।

IMG 20240504 WA0044

राजधानी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में पदस्थ कर्मियों जिसमे सहायक लेखापाल, कनिष्ठ लिपिक, कैशियर व अन्य पर करीब पांच करोड़ से अधिक की राशि के गबन का आरोप है।

IMG 20240504 WA0045

राजधानी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मे करोडो की राशि का गबन किया गया जिसके तहत F.I.R. दर्ज भी कराई गई जिसके तहत आज दिनांक तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई सूत्रों की माने तो उक्त बैंक के एक कर्मचारी मोहन साहू जिसे आरोप पत्र जारी किया जा चूका है , जानकारी के अनुसार लगभग समस्त करोडो रूपये के गबन मे मोहन साहू ही पासिंग अधिकारी है , मुख्य आरोपी के ऊपर किसी तरह की कोई कार्यवाही ना करते हुवे छोटे छोटे कर्मचारियों पर अपराध दर्ज कराया गया , वहीं मोहन साहू इन सभी कार्यवाही से बिना डरे एक राजनैतिक पार्टी का प्रचार भी कर रहे है। कार्यवाही की बात करे तो कार्यवाही के नाम पर कुछ होता प्रतीत नहीं हो रहा है सभी मिलकर आरोपियों को बचाने मे लगे है। सूत्रों की माने तो सभी उच्चय अधिकारी बड़े नेता, मुख्यमंत्री, मंत्री, वो भी दोनों पार्टी के साथ मोहन साहू की फोटो को देख घबरा रहे?
फ़ाइल फोटो संलग्न

IMG 20240504 WA0046
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *